एक ही रात में टूटे 8 मकानों के ताले, पुलिस ने शुरू की जाँच

0
101
प्रतीकात्मक फ़ोटो
प्रतीकात्मक फ़ोटो

द्वाराहाट- अल्मोड़ा के तहसील द्वारहाट के गवाड़ में चोर गिरोह ने एक ही रात में आठ मकानों के ताले तोड़ डाले। इनमें से अधिकांश लोग बाहर रहते हैं। जिस कारण चोरी का सही अनुमान नही लग सका है। राजस्व पुलिस ने मौके का मुआयना कर कार्रवाई की बात कही है। आपको बता दें कि क्षेत्र के गवाड़ गांव में सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब लोगों ने मकानों के ताले टूटे देखे। इनमें से कई मकान मालिक घर पर मौजूद नहीं थे। मामले में भारतपाल आर्य पुत्र उमेद राम ने तहसील में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

उन्होंने बताया कि गत रात्रि उनके बंद मकान का ताला तोड़ चोरी का प्रयास किया गया है। हालाँकि उन्होंने यह भी कहा है कि, चोरों के हाथ कुछ भी नही लगा है। अलबत्ता घर का सामान उलट-पुलट किया गया है। उन्होंने यह भी कहा है कि समीप के मकानों के भी ताले तोड़ गए हैं।

जिन अन्य लोगों के घरों के ताले तोडे गए उनमें राजू आर्या, जमन सिंह, बसंती देवी, मोहन चंद्र व तारा देवी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि कई लोग घरों से बाहर होने के कारण चोरी का पता नही चल पा रहा है।

अलबत्ता तारा देवी पत्नी स्व. अंबी राम के घर से चाँदी के जेवर गायब हुए हैं। गवाड़ के ग्राम प्रधान हिम्मत सिंह ने मामले की जाँच कर तत्काल करवाई की मांग की है। राजस्व उपनिरीक्षक जीवन चंद्र जोशी ने कहा कि घरों के ताले तोड़ने की सूचना मिल चुकी है| हम उक्त मामले की जांच कर रहे है, जांच के बाद ही आवश्यक कार्यवाही की जायेगी|
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY