17 वर्षीय छात्रा के साथ किया गया था दुष्कर्म का प्रयास, नहीं हुई कार्यवाही

0
53

कुरावली(मैनपुरी ब्युरो)– कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेडा निवासी कक्षा 10 की छात्रा को मारपीट कर छेडखानी की 6 दिन पूर्व थाने पर की गयी लिखित शिकायत पर थाना पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गयी है । तब पीडिता की मां ने पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार की है तथा उच्च अधिकारियों पर शासन प्रशासन को भी शिकायती पत्र प्रस्तुत किये है ।

ग्राम बरखेडा निवासी सरस्वती पत्नी राजेश कुमार की पुत्री प्रीती कक्षा 10 की परीक्षा जनता इं कालेज सराय लतीफ बोर्ड परीक्षा केन्द्र पर प्रथम पाली में तीस मार्च को देकर अपने घर जा रही थी । रास्ते में दईपगार की पुलिया पर साइकिल सवार उसी के गांव अभिषेक पुत्र सुरेश , व ओमविकाश पुत्र हरी सिंह ने प्रीती के टक्कर मार दी । जब वह सडक पर गिर गयी तो दोनों साइकिल सवारों ने उसे मारते पीटते खेत में खीच कर उसके वस्त्र फाड दिये और उसके पेट पर बैठकर एक साइकिल सवार ने दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था कि उसकी चीख पुकार पर राहगीर मौके पर पहुंच गये । जिन्होने उसे बचाया एक राहगीर ने पीडित प्रीती को उसके घर तक पहुंचाया तब उसकी मां ने 100 नं डायल किया तब थाना पुलिस पहुंची और पीडिता की मां ने थाने पर लिखित तहरीर भी दी थी । जब पीडिता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी तब उसने शासन प्रशासन से भी शिकायत की है ।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here