खड़िया खदान में हुआ बड़ा हादसा, टैंकर ऑपरेटर की हुयी मौत

0
47

सोनभद्र(ब्यूरो)- शक्तिनगर एनसीएल खड़िया खदान बीती रात में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब एक व्यक्ति टैंकर का पानी खोल रहा था कि पीछे आयी बोल्वो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दिया| जिसके कारण उस की मौत हो गयी ।

घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले उसे शव गृह में रखवाया दिया था । घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शक्तिनगर एनसीएल खड़िया परियोजना में कार्यरत ओबी कम्पनी मोन्टी कार्लो में टैंकर ऑपरेटर पद पर तैनात यशवंत चौबे उर्फ़ ददन चौबे पुत्र स्व.लालजी चौबे निवासी परसवार चौबे, कोटा बस्ती, शक्तिनगर जब खदान में टैंकर का पानी खोल रहे थे, तभी पीछे से आयी वोल्बो गाडी ने धक्का मार दिया। धक्का लगने पर वहां मौजूद सिक्युरिटी विभाग द्वारा आनन-फानन में एनटीपीसी संजीवनी अस्पताल शक्तिनगर ले जाया गया। जहाँ पर डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घटना में आरोपी वोल्बो गाडी का नंबर यूपी 64 टी 4707 हैं, जिसका चालक प्रमोद सिंह बताया जा रहा हैं। लोगों के अनुसार ड्राइवर प्रमोद सिंह ने शराब पी रखी थी। मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष ने शव को शवगृह में रखवाते हुए सुबह पोस्टमार्टम होने की बात कही तथा अन्य कार्रवाई में जुट गये । आश्चर्य की बात यह है कि इस मौके पर मोन्टी कार्लो का कोई भी अधिकारी मौजूद नही रहा। इस दुर्घटना से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। उक्त शव का पुलिस ने आज रविवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया गया ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY