दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, बवाना से आप विधायक हुए बीजेपी में शामिल, केजरी पर लगाए कई गंभीर आरोप

0
70

नई दिल्ली – नई दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बवाना से आम आदमी पार्टी के बाद विधायक वेद प्रकाश ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है और इतना ही नहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर कई आरोप लगाए हैं।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद वेदप्रकाश ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा है कि दिल्ली में हर जगह रिश्वतखोरी चल रही है। दिल्ली का हर आम नागरिक अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। मैं एक साफ-सुथरी राजनीति करना चाहता हूं, इसीलिए मैंने आम आदमी पार्टी को छोड़ भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है। मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मुझे प्राप्त हो और मैं उनकी नीतियों को बहुत दृढ़ता के साथ लागू कर सकूं तथा उन पर काम कर सकूं।

कानों सुनी बात पर ही भरोसा करते हैं केजरीवाल-

बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है जो उंहें कानों में बातें बता दिया एक करते हैं और केजरीवाल सिर्फ उन्हीं कानों सुनी बातों पर भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल को यह भी नहीं पता कि दिल्ली में क्या चल रहा है और क्या नहीं। वह केवल और केवल प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार तथा दिल्ली के उपराज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए इसी प्लानिंग में व्यस्त रहते हैं। बवाना विधायक ने सवाल पूछते हुए कहा कि अब तक जो कुछ भी किया गया है दिल्ली सरकार के द्वारा क्या उसे प्रॉपर तरीके से ऊपर भेजा गया है सिर्फ यही नहीं चलेगी केंद्र सरकार हमें काम करने नहीं देती है हमें भी ठीक तरह से काम करना पड़ेगा।

मैं काम करना चाहता हूं-
दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाने वाले विधायक ने कहा है कि मैं अपने क्षेत्र में काम करना चाहता हूं। मैं एक साफ-सुथरी राजनीति करने के लिए ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ था लेकिन यहां बड़बोले लोगों में फस गया हूँ। यहाँ लोग आरोप और प्रत्यारोप की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता के सामने यदि काम नहीं करूंगा तो आखिर क्या मुंह लेकर जाऊंगा।

मैं उनके सामने जाना चाहता हूं और उनके लिए काम करना चाहता हूं। यही सोच कर मैंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। मैं यहां किसी स्वार्थ बस नहीं आया हूं और ना ही मैं भारतीय जनता पार्टी में कोई पद ही लूंगा मेरे पास 3 साल का वक्त है और मैं अपने क्षेत्र की जनता के लिए तथा दिल्ली की जनता के लिए काम करूंगा।

आम आदमी पार्टी से सब दुखी हैं- अजय माकन

बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक वेदप्रकाश के आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के उपरांत की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस के दिल्ली प्रमुख अजय माकन ने भी आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व तथा अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज आम आदमी पार्टी से सभी दुखी और परेशान है तथा नाराज है उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के बहुत सारे विधायक हमारे भी संपर्क में हैं लेकिन हम सिर्फ और सिर्फ अपने नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के साथ ही चलेंगे। हमारा किसी भी पार्टी के किसी भी नेता या कार्यकर्ता को अपने साथ मिलाने का कोई भी इरादा नहीं है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY