दो गाँव में मारपीट में एक दर्जन घायल

0
126
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

खेतासराय/जौनपुर (ब्यूरो)- क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में शनिवार की रात हुई मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सोंधी में उपचार कराया।

पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में पांच लोगों का चालान काटकर उन्हें न्यायालय भेज दिया है।

प्राप्त सूचना के आधार पर आपको बता जा रहा है कि जिले के टिकरी खुर्द गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। लाठी-डंडे से जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष से 40 वर्षीय रामपत, 45 वर्षीय निशा, 52 वर्षीय समिला, 45 वर्षीय बादशाह तथा दूसरे पक्ष से 45 वर्षीय बेचन, 22 वर्षीय विजय, 19 वर्षीय चन्दन, 20 वर्षीय दशरथ घायल हो गये।

इसी तरह रानीमऊ में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में एक ही पक्ष से 60 वर्षीय अब्दुल सलाम, 55 वर्षीय अबूशाद तथा 65 वर्षीय इश्तियाक अहमद को चोटें आयी। पुलिस ने सभी का मेडिकल मुआयना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में कराया।
रिपोर्ट- डॉ.- अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY