गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के अंडर गारमेंट्स पहनकर पहुंचा युवक, किया जमकर हंगामा

0
56

बेंगलुरु- बेंगलुरु की महारानी आर्ट्स कॉमर्स एंड मैनेजमेंट वुमन कॉलेज में एक शख्स ने बीते 12 फरवरी को जमकर उत्पात मचाया है। दरअसल आपको बता दें कि बीते 12 फरवरी को एक शख्स अपने हाथों में चाकू लिए तथा बदन पर महिलाओं के अंडर गारमेंट्स पहने वीमेन कॉलेज के हॉस्टल में पहुंच गया जिसे देख कर वहां मौजूद कई लड़कियां चीखने लगी जिसके बाद उसने वहां जमकर उत्पात मचाया जब गार्ड्स ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वहां से फरार हो गया।

चुराता है लड़कियों के अंडर गारमेंट्स-
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति ना केवल हॉस्टल में हंगामा ही कर रहा था अपितु वह महिलाओं के अंडर गारमेंट्स भी चुरा रहा था। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि ब्यक्ति महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता है, कॉलेज प्रशासन ने उक्त मामले पर स्थानीय पुलिस को शिकायत कर दी है।

मानसिक तौर पर बीमार लग रहा है आरोपी-
आरोपी की हरकतों को देखते हुए पुलिस का भी कहना है कि आरोपी मानसिक तौर पर बीमार लग रहा है। बीते कुछ महीनों में आरोपी ने महिलाओं के दर्जनों से अधिक कपड़े चुराए हैं, पुलिस को आशंका है कि आरोपी इसी इलाके का रहना वाला है और उसकी गहन तलाश की जा रही है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY