मोटर साइकिल व टाटा मैजिक वाहन की आमने सामने की टक्कर में युवक की मौत एक घायल

0
79
प्रतीकात्मक


कमालपुर(चन्दौली ब्यूरो)-
धीना थाना के धीना जमानिया मार्ग पर रविवार को दिन में एक बजे के आस पास सिहावल गांव निवासी नन्दलाल यादव व श्यामकुमार यादव मोटरसाइकिल से जमानिया जा रहे थे। वहीं जमानिया से टाटा मैजिक वाहन आ रही थी और दोनों की बहोरा गांव के सामने टक्कर हो गयी| जिसमे मोटर साईकिल चला रहे नन्दलाल उम्र 18 वर्ष की मौक़े पर ही मौत हो गयी जबकि पीछे बैठे श्याम कुमार उम्र 35 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया।

इस दुर्घटना की सूचना पर पहुँची धीना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर थाने चली आयी। वही घायल को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भेजवाया। जहाँ से उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। जहाँ पर उसकी हालत चिंताजनक बनी। दूसरी तरफ घटना की सूचना सिहावल गांव पहुची तो वह कोहराम मच गया। धीना थानाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद पाण्डेय ने बताया कि वाहन को धीना थानेमगा लिया गया है। चालक फरार हो गया है ।उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।उन्होंने यह भी बताया कि नन्दलाल अपने पिता गुल्लम यादव को लेने के लिए जमानिया जा रहा था। सड़क खाली थी दोनों वाहन तेज गति से चल रहे थे । आमना सामना होने पर सन्तुलन बिगड़ गया। जिससे दोनों में टक्कर हो गयी।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here