दो अलग अलग जगह चली गोलियां, दर्ज हुए मामले

0
119

मऊरानीपुर(झाॅसी)- समीपवर्ती ग्राम बीरा में रजिंशन विगत दिवस हुऐं गोली काण्ड की घटना में एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए झाॅसी रिफर कर दिया गया था।

जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले ग्राम बीरा निवासी गिरजा पत्नि मनोहर कुशवाहा ने केातवाली पुलिस को दी| तहरीर में बताया कि 17 मई की रात्रि 8ः30 बजे जब वह घर पर परिवार के साथ खाना खा रहा था कि इसी दौरान गाॅव के ही शंकर कुशवाहा पुत्र मोहन व जीवन पुत्र बालाराम आये और गाली गलौज करते हुए मनोहर के सीने पर तमंचा रखते हुए गोली चला दी। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया तथा उक्त लोग मौके से भाग निकले।

गोली की आवाज सुनते ही आस पडोस के लोग मदद के लिए दौडे और आनन फानन मे पुलिस को सूचना दी तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये। जहाॅ पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने झाॅसी रिफर कर दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

2. बच्चों के विवाद को लेकर चार लोगो ने एक युवक के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गया तथा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार मोहल्ला बाजपेईपुरा निवासी सीमा बरसैया पत्नि नरेन्द्र ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बच्चों के विवाद को लेकर हर्ष सोनी पुत्र सुभाष सोनी निवासी बाजपेईपुरा ने नामित को बुलाकर उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी तथा फोन करके सुभाष, बिल्ले, प्रिेन्स आदि ने एक राय होकर राधेकृष्ण इण्टर प्वाइ्रन्ट मोहल्ला अल्याई में ले जाकर बुरी तरह मारा पीटा। जिससे वह घायल हो गया। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर चारों आरोपियोे के विरूद्ध धारा 323,504,506,427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट- रवि परिहार 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here