समाचार छपने से बौखलाए सीओ सदर द्वारा पत्रकार को धमकाने के मामले में हुई बैठक संपन्न

0
51

जालौन(ब्यूरो)- समाचार छपने से बौखलाए सीओ सदर द्वारा स्तंभकार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी को लेकर नगर के पत्रकारों की एक बैठक मोहल्ला बापूसाहब में गंगाराम चैसरिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें सीओ सदर की गुंडई पर नाराजगी व्यक्त की गई। इतना ही नहीं चौथे स्तंभ को दबाने वाले पुलिस अधिकारी को तत्काल हटाए जाने व उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की भी मांग की गई।

वरिष्ठ पत्रकार व स्तंभकार केपी सिंह ने समाचार पोर्टल पर उरई कोतवाल के खिलाफ 17 मई को एक समाचार प्रकाशित किया था। अपने चहेते कोतवाल के खिलाफ समाचार प्रकाशित होने स बौखलाए सीओ सदर ने स्तंभकार केपी सिंह को सबक सिखाने एवं झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली। सीओ की गुंडई की जानकारी जब पत्रकारों को हुई। तो उन्होंने सीओ की शिकायत मुख्यमंत्री कार्यालय में की। शिकायत मिलने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने संज्ञान मं लेे हुए मामले की जांच अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन अविनाश चंद्र को दी है। पत्रकार व स्तंभकार के साथ सीओ द्वारा की गई गुंडई से नगर के पत्रकारों में आक्रोश है। पत्रकारों की आवाज बंद करने की घटना से आक्रोशित पत्रकारों ने सीओ के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग मुख्यमंत्री से करते हुए उक्त संबंध में एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है।

इस मौके पर आलोक खन्ना, महेश स्वर्णकार, शाकिर हसन वारिसी, विवेक मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह चैहान, राकेश प्रजापति, अनुराग श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, बृजेश उदैनियां, जावेद अख्तर, राजेंद्र बाथम, भगवती शरण मिश्रा, ब्रह्मकिशोर श्रीवास्तव, सोमिल याज्ञिक, कौशल किशोर श्रीवास्तव, सुरेंद्र कुशवाहा, कपिल सोनी, रामकेश साहू, अनिल शिवहरे, उमाशंकर चतुर्वेदी, जितेंद्र सिंह सेंगर, संतोष साहू आदि समेत लगभग सभी पत्रकारबंधु उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY