बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र से कार्यकर्ताओं में दौड़ी ख़ुशी की लहर

0
159

कन्नौज विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपना जैसे ही घोषणा पत्र जारी किया उत्तर प्रदेश के प्रत्यासियो में खुशी की लहर दौड़ गयी, जिसका असर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में साफ देखने को मिला । प्रत्यासी मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे।

शनिवार की शाम भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया जिसमे किसानों की समस्या और उनके कर्ज माफ़ी को लेकर किसानो को एक बड़ी राहत देने की बात कही गई जिसको सुनते ही कन्नौज सदर विधानसभा सीट के प्रत्यासी बनवारी लाल दोहरे ने अपने समर्थको के साथ मोदी जिन्दावाद के नारे लगाए। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हमेशा बहुत बहादुर रहा है। उन्होंने कहाँ बीच में समाजवादी पार्टी की गलत नीतियों के जरिए पीछे चली गई लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी आगे है। उन्होंने कहाँ कि किसान का कर्ज माफ़ी का फरमान घोषणा पत्र में आया वैसे ही लोगो ने बधाईयाँ देना शुरू कर दिया और इससे किसानो में खुसी की लहर दौड़ गयी है। इससे अब कोई दल हमलोगो का पर्चा भी नहीं कर सकता है।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here