एक युवती दो युवाओं के साथ थाना पुलिस ने संदिग्धवस्था में पकड़ा

0
158

मैनपुरी(कुरावली) : थाना क्षेत्र में जी टी रोड़ पर अन्नपूर्णा फिलिंग स्टेषन के निकट झाडियों में दो युवा व एक युवती को संदिग्धावस्था में पकड़ कर थाने में पहुंचा दिया है । और दोनों युवाओं को हिरासत में लेकर युवती को महिला पुलिस के कब्जे में देकर पूंछताछ जारी है ।

जबकि युवती अंजली बता रही है कि वो मैनपुरी के नगला मुकुन्द निवासी राधेष्याम की पुत्री है । और अपनी बहिन व बहनोई के साथ दिल्ली में मेहनत मजदूरी करती है कुछ दिनों पहले भोगांव के मिश्राना मोहल्ला निवासी अपने बहनोई अनिल के घर आयी थी । गुरूवार को पैसे लेनदेन के लिए बहिन से विवाद हो गया और गुस्से में बहिन के घर से निकल आयी उसने यह भी बताया कि वो हाल निवासी मोहल्ला जगन नगर भोगांव की है । किराये के लिए पैसे न होने पर कुरावली से जी टी रोड़ पर पैदल जा रही थी और अन्नपूर्णा फिलिंग स्टेषन के निकट बैठ गयी थी । वहीं उसका बहनोई अनिल पुत्र कमलेष व उसका मित्र मिलाप सिंह पुत्र बाल किषन निवासी वनाहार भोगांव आ गये थे । जबकि पुलिस का कहना है कि ये तीनों रंगरेलियां मना रहे थे ।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY