खुले आम उड़ रहा आचार संहिता का मजाक, विधायक निधि से लग रही सौर ऊर्जा लाइटें

0
197

WhatsApp Image 2017-01-21 at 7.45.10 PM
शनिवार को लालगंज विकास खंड़ के पूरे नया व बाजपेई पुर में विधायक निधि से लगने के लिए सौर ऊर्जा लाइटें पहुंची । विधायक निधि से चुनाव आचार संहिता लगने के बावजूद गांवों में सौर ऊर्जा लाइटे लगाई जा रहीं है । ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक पर गांव की समस्याओं को लेकर कभी ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि सोंड़ासी ग्राम सभा के ग्रामींण पेयजल के लिए प्रतिदिन एक किलोमीटर की दौड़ लगाने को मजबूर हैं । चुनाव के दौरान गांव में पेयजल की समस्या की समस्या को देखते हुए विधायक ने स्वजल धारा योजना के तहत गांव में गंगा बहाने का वादा किया लेकिन उक्त वादा सिर्फ वादा ही रह गया । ग्रामीण राजेश कुमार ने कहा कि विधायक जी को सिर्फ चुनाव में ही ग्रामीण याद आते हैं । 

         
चुनाव आया तो विधायक जी द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए रेवड़ियों की तरह सौर ऊर्जा लाइटों का वितरण शुरु हो गया । जिसको लेकर ग्रामींण आक्रोशित हो गए । और उपजिलाधिकारी लालगंज व उपजिलाधिकारी डलमऊ को आचार संहिता लगने के बावजूद लाइटों के लगाने की सूचना दी लेकिन कोई भी अधिकारी मौंके तक जाने की जहमत नहीं उठाई । लालगंज उपजिलाधिकारी सिद्दिकी ने बताया कि जो कार्य चल रहे हैं ।

रिपोर्ट – एस. बी. मौर्य

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY