आधा दर्जन से ज्यादा परिवारों की ग्रहस्थी आग लगने से हुई ख़ाक

0
49

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- बल्दीराय तहसील अन्तर्गत-टीकर गाँव में लगी आग में आधा दर्जन से अधिक परिवारों की गृहस्थी ख़ाक हो गई दो घंटे बिलंब से पहुंची दमकल खराबी के चलते, आग बुझने तक शो पीस बनी रही जिससे ग्रामीणो में आक्रोश ब्याप्त रहा।

थांना कूरेभार अंतर्गत टीकर गाँव में अज्ञात कारणों से लगी आग से सात परिवारों की गृहस्थी जलकर राख हो गयी ।सूचना के बाद दो घंटे बिलंब से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडी खराबी के चलते आग बुझाने तक खड़ी रही ।जिसके चलते ग्रामीड़ों का आक्रोश उन्हें झेलना पड़ा ।

घटना के अनुसार शनिवार दोपहर लगभग डेढ बजे टीकर गाँव निवासी, सुधाकर मिश्रा के घर में आग लग गयी। जबतक ग्रामीण कुछ समझ पाते, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और गाँव के ही दिवाकर, प्रभाकर, हौसिला प्रसाद, ओम प्रकाश, हरदीश, विजय के घरों में भी आग ने पकड़ लिया। घंटों मशक्कत के बाद ग्रामीड़ों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। दो घंटे बिलंब से पहुचीं दमकल, आग बुझाने तक खड़ी रही। खराबी के चलते इसका इस्तेमाल आग बुझाने में नहीं हो सका। जिसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित नजर आये। आज हुए अग्निकांड में, दो लाख से अधिक के क्षति का अनुमान है ।

रिपोर्ट- संतोष यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY