⁠⁠⁠⁠⁠आखिर कब गड्ढा मुक्त होंगी जिले कि सड़के

0
79

रायबरेली(ब्यूरो)- शहर पर जगह-जगह आपको गांव व शहरी इलाकों में सड़कों पर गड्ढे दिखाई देंगे। और गड्ढो में बारिश का पानी भी भरा देखाई देगा। जिससे आये दिन कोई न कोई व्यक्ति धोखा खाकर उस गड्ढे में गिर जाता है। या फिर अपनी वाहन के साथ लड़खड़ा जाता है। लेकिन प्रशासन पर इस बात का कोई भी असर दिखाई नहीं पड़ रहा है।

जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस हिसाब से अधिकारियों पर एक्शन लिया था। कि 15 जून तक सभी सड़के बन जानी चाहिए व गड्ढा मुक्त होनी चाहिए। परंतु 100 दिन बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ के लिये हुये एक्शन का असर बेअसर दिखाई पड़ रहा है। लोगो को इन आधी-अधूरी तथा गड्ढे वाले सड़कों पर चलने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सड़को पर गंदे पानी व गंदगी का भी सामना लोगो को करना पड़ रहा है। प्रशासन को चाहिए की जल्द से जल्द सडको की मरम्मत व साथ ही सड़कों को गड्ढा मुक्त कराये और लोगो को किसी भी तरह की परेशानियां तथा समस्याओं का सामना करना ना पड़े।

पहली ही बारिश में सिविल लाइन स्थित ओवर ब्रिज में बड़े बड़े गड्ढे हो चुके हैं| जिससे राहगीर चोटहिल हो रहे हैं वही मलिकमऊ के निकट सड़क पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है पर कोई भी अधिकारी इस पर ध्यान देना उचित नही समझ नही रहे है| शायद वे दुर्घटना होने का इंतजार कर रहे है

रिपोर्ट-अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY