आंगनवाडी केन्द्र मे महज खाना पूर्ति किया जा रहा है, जांच मे बंद मिला ताला

0
77

रायबरेली (ब्यूरो)- ऊंचाहार ब्लाक मे आंगनवाडी केन्द्र मे महज खाना पूर्ति किया जा रहा है जिसके कारण अधिकांश केन्द्रों मे ताला ही लटकते हुए मिलता है। जिसका खुलासा सीएचसी से गयी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया है। जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गयी है।

ब्लाक के आंगनवाडी केन्द्र भागीपुर में शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम डा हिमाशू त्रिपाठी के नेतृत्व मे जब आंगनवाडी केन्द्र पहुंची तो उसे वहां ताला लटकता मिला। दरवाजा टूटा होने पर उसके अंदर कुत्ते के बच्चे आराम फरमाते हुए देखा।

जिसके फोटो व व साक्ष्य के साथ ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से गयी चिकित्सको की टीम ने सीएचसी अधीक्षक को सौंपा तो वह भी देखकर दंग रह गये। स्थलीय जांच की रिपोर्ट सीएचसी अधीक्षक ने बाल विकास परियोजना अधिकारी को भेज दिया है।

सीएचसी के अधीक्षक डा. आरबी यादव ने बताया कि सीएचसी से डा हिमाशूं के नेतृत्व मे बच्चों के स्वास्थ्य परीक्षण हेतु टीम यहां से आंगनवाडी केन्द्र भागीपुर गयी थी जहां पर ताला लटकते मिला
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here