आरा जिले में लगातार बढ़ रहा है क्राइम का ग्राफ, दुकानदार की हत्या

0
178

आरा(ब्युरो)- आज़ तरीमुहल्ला निवासी सोना दुकानदार हरिशंकर सोनी की हत्या के खिलाफ दुकानदार और मुहल्ला के लोगों सामजिक कार्यकर्ताओं और मैंने आरा में जमकर जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर विरोध जताया और सबने जिला प्रशाशन और सरकार के खिलाफ नारे लगाए और आरा चौक से जलूस निकाल कर बजार बंद कराया गया जलूस घंटा घर से निकल चौक बड़ी महँजीद पड़ाव मोड़ आरण्यदेवी विभिन्न मार्ग होते हऊ चौक कॊ जाम कर सभा कॊ सम्बोधित करते हऊ भा क पा (माले ) नेता और आड्वोकेट् अमित कुमार बंटी ने कहा कि दुकानदारों के इस बंद का भा क पा माले समर्थन करती और दूकानदार कि हत्या की निन्दा करती है और दुकानदारों के हत्या और जिले मे बढ़ते अपराध कि खिलाफ आपके आंदोलन मे आपके साथ है हत्यारों कि गिरफ्तारी मीर्तक के परिजन कॊ 10 लाख व सरकारी नौकरी की माँग की और दुकानदारों कॊ arms का लाइसेंस दिया जाय इसकी बात कही। दुकानदारों कि सुरक्षा की गारंटी ली जाय। माँग पूरा नही होने पर बिहार और जिला में बढ़ते अपराध के खिलाफ जोरदार आन्दोलन जनता कॊ संगठित कर किया जायगा अभी आन्दोलन जारी है।

भाकपा-माले द्वारा 25-28 तक चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष 1917-2017 को भूमि अधिकार आंदोलन का वर्ष बनाने के लिए भाकपा-माले, खेग्रामस, किसान महासभा द्वारा 25-28 मार्च तक सत्याग्रह सप्ताह के तहत आरा अनुमंडल मुख्यालय पर सत्याग्रह शुरू।

IMG_1389

रिपोर्ट- रामशंकर
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY