आये दिन शर्मसार हो रही है छात्रायें, दबंग शोहदों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है इलाकाई पुलिस

0
249

shohadon

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- जनपद के बहुचर्चित एम.डी.पी.जी. कॉलेज में शोहदो का आतंक इस कदर ब्याप्त है कि सरेआम कालेज के प्रांगण में अश्लील फब्तियो का तंज कसते हुये छेड़खानी से बाज नहीं आ रहे शोहदे। हद तो तब हो गई जब-जब कालेज की छात्राओं को अश्लील वीडियो क्लिप खुल्लम खुल्ला दिखाते हुए ये आधुनिक मजनू सामाजिक मर्यदाओं की सारी हदें पार कर गए है।

आक्रोशित छात्राओं ने पाक्टर कार्यलय के समक्ष पहुंचकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सूचना पाकर पी.ए.सी. के साथ नगर कोतवाल भी मौके पर पहुंचे। छात्राओं को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। कॉलेज की छात्राओं ने तीन शोहदो के खिलाफ नाम जद तहरीर पुलिस को दी है। घटना के बाद विद्यालय मे अफरा तफरी का माहौल देखा गया।

बता दें कि शोहदो का आतंक इस कदर ब्याप्त है कि महाविद्यालय से ले कर पुलिस प्रशसन भी रोक लगा पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रहा है। बिना किसी रोक टोक कॉलेज में शोहदे घुस जाते है। छात्राओं से छेड़ खानी करने लगते है, इससे आये दिन छात्राओं को शर्मसार हो ना पड रहा है। छात्राओं द्वारा विरोध करने पर दबंग शोहदे छात्राओं को भी पीट देते है। छात्राओं के साथ साथ इनके अभिभावकों में भी आक्रोश ब्याप्त है।
रिपोर्ट- डॉ. आर. आर. पान्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY