अब जल्द ही कटरी क्षेत्र को गेंहू के क्रय केंद्र का तोहफा

0
50

बारा सगवर/उन्नाव (ब्यूरो)- तहशील बीघापुर के कटरी क्षेत्र में भाजपा के पूर्व सांसद देवीबक्स सिंह के प्रयास से अगले सप्ताह तक गेंहू क्रय केंद्र की सरकारी दुकान खुल जायेगी | इस समाचार के आने के बाद से ही क्षेत्रीय गाँवों के किसानों में खुशी की लहर दौड़ गयी है |

गेहूं क्रय केंद्र की दुकान खोलने हेतु कटरी क्षेत्र के गढ़ेवा गांव में पूर्व सांसद देवीबाक्स सिंह के साथ कल दोपहर को पँहुचे तथा नमित टण्डन जिला प्रबन्धक गेंहू खरीद अधिकारी उन्नाव ने गेंहू क्रय केंद्र खोलने हेतु गांव का निरिक्षण किया और उन्होंने कटरी क्षेत्र के किसानों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अन्दर गेंहू क्रय केंद्र की दुकान को आवंटित कर दिया जाएगा।

अभी तक कटरी क्षेत्र के गढ़ेवा, सहिबी खेड़ा, कर्मी, पिपरासर, मलुहा खेड़ा, नरघुवा, सन्तनगर, गंगानगर, दरियाबाद, गुलहरियन खेड़ा, भीखी खेड़ा, भागू खेड़ा समेत लगभग दर्जनों गांव के किसानों को बारा, बीघापुर गेंहू क्रय केंद्र तक अपना गेंहू लेकर जाना पड़ता था। अब इन किसानों को अगले सप्ताह से गढ़ेवा गांव में सरकारी गेंहू क्रय केंद्र का तोहफा मिल सकता है। यह जानकारी गढ़ेवा ग्राम प्रधान योगेंद्र प्रताप सिंह ने दी। वही क्षेत्रीय सैंकड़ों किसानों ने पूर्व सांसद के इस सराहनीय कार्य के प्रयास की सराहना की और पूर्व सांसद के प्रति आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट- दुर्गेश सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY