सीमेंट भरा ट्रक सड़क पर खड़ा होने से लगभग तीन घंटे लगा रहा जाम

बांसडीहरोड/बलिया(ब्यूरो)- क्षेत्र के बलिया बांसडीह मार्ग स्थित टकरसन गांव के सामने शुक्रवार की सुबह सीमेंट भरा ट्रक सड़क पर खड़ा होने से करीब तीन घंटा सड़क जाम रहा। इस दौरान जाम में फसे स्कूली बच्चे, ड्यूटी पर जा रहे कर्मचारी अधिकारी सहित मरीजो को ले जा रही एम्बुलेंस भी फसी रही। सूचना पर पहुचे बांसडीहरोड थानाध्यक्ष बृजेश शुक्ला एवं हमराहियों के साथ काफी मसक्कत के बाद जाम को समाप्त करवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टकरसन गांव के पास एक सीमेंट कारोबारी का गोदाम है, जिसमे हजारो की संख्या में गोदाम में सीमेंट रखा जाता है और आए दिन बलिया बांसडीह मार्ग पर टकरसन गांव के सामने लगभग 50-60 की संख्या में ट्रक सीमेंट उतारने के लिए खड़ी रहती है, जिससे यहाँ आये दिन जाम लगता है और बड़ी घटना होती रहती है। ग्रामीणों की माने तो करीब 10 वर्षो से गोदाम में सीमेंट उतारने के लिए आई हुई ट्रको को सड़क पर ही खड़ा कर दिया जाता है, जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होती रहती है। साथ ही अभी तक सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है|

सूत्रों की माने तो बीते माह बलिया बैरिया मार्ग पर एक वरिष्ठ पत्रकार की सड़क पर गिट्टी बालू रखने के कारण फिसल कर गम्भीर रूप से घायल हो गए थे, जिसे पत्रकार प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर सड़क पर लगे वाहन एवं गिट्टी बालू हटाने की मांग की थी| जिसपर पुलिस अधीक्षक ने जनपद के सभी सड़को पर खडे वाहन व सड़क पर रखे गिट्टी बालू को हटाने का फरमान जारी किया था लेकिन टकरसन गांव के समीप ट्रक चालकों की मनमानी से राहगीरों में काफी आक्रोश व्याप्त है। क्षेत्र के रामेश्वर सिंह, इंद्रप्रकाश पाण्डेय, जितेन्द्र वर्मा, विनोद गिरी, जितेंद्र सिंह, मुरली मनोहर गुप्ता, विजय तिवारी आदि लोगो ने इस तरफ विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY