पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने की गाली, गलौज

0
175

जालौन(ब्यूरो)- पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों द्वारा गाली, गलौज व मारपीट किए जाने की शिकायत पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की। वहीं दूसरे पक्ष ने भी कोतवाली में तहरीर दी।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रूरा मल्लू निवासी सुनीता देवी पत्नी भगवान सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके मोहल्ले के ही दबंग बखत सिंह उससे पुरानी रंजिश मानते हैं। जिसके चलते सोमवार की शाम जब वह भैंस का दूध निकाल रही थी। तभी उक्त बखत सिंह अपनी पत्नी विटोली देवी, पुत्र मिस्टर आदि के साथ वहां आ गए और उसके साथ गाली, गलौज करने लगे। मना करने पर उक्त सभी ने लाठी डंडों से मारपीट कर उसे घायल कर दिया।
तो वहीं, दूसरे पक्ष से बखत सिंह ने पुलिस को बताया कि सुनीता देवी ने उनके घर के सामने गोबर व कूडा़ करकट आदि फेंकती है। जब उनकी पत्नी विटोली देवी ने उसे कूड़ा व गोबर फेंकने से मना किया तो वह गाली, गलौज करने लगी। मना करने पर उसके दामाद इंद्रपाल सिंह व विनय सिंह वहां आ गए। उक्त तीनों ने मिलकर उनकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY