अभाविप ने ‘आतंकवाद एक समस्या’ पर किया संगोष्ठी का आयोजन

0
86

कुमारधुबी: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मैथन इकाई द्वारा बीएसके कॉलेज परिसर में शुक्रवार को “आतंकवाद एक समस्या” पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से आरएसएस धनबाद के मुख्य वक्ता उदय शर्मा ने कहा कि आतंकवाद देश के लिए बड़ी समस्या होती जा रही है। जिसपर युवाओं को ध्यान देना होगा कि आतंकवाद कैसे रुके। आज हर वर्ग के युवाओं को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होना पड़ेगा ! देश में आतंकवाद को शह देने का कार्य स्वयं पाकिस्तान की और से घुसपैठ द्वारा करवाया जा रहा है । कश्मीर मुद्दे पर दहशत फैलाने के काम में कईं भारत विरोधियों ने अपनी ताकत लगाई हुई है।आज आतंकवाद के खिलाफ देश की युवाओं को जागना होगा ।

इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति गणेश मिश्रा ने कहा की पिछले दो- ढाई दशक से भारत सहित दुनिया के कईं अन्य देश इस समस्या से गुजर रहे हैं परंतु दिनों दिन इस समस्या को बढ़ने से रोकने के लिए युवाओं की हुंकार ज़रूरी है ।आतंकवाद से कईं निर्दोष की जान जा रही है । देश की सेना आतंकवाद से लड़ रहे हैं हमे उनका हौसला बढ़ाना चाहिए।राहुल कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद् आतंकवाद के लड़ाई के खिलाफ देश की सेना एवं देश के साथ हैं| इसके अलावा संदीप चटर्जी, अनिल कोठारी थाना प्रभारी, पीडी मेहरा ने भी अपने व्यक्तव्य रखे।

कार्यक्रम का नेतृत्व गोविन्द मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में विनय कुमार तांती , सूरज यादव, बासु मल्लिक, रणविजय यादव, अश्विनी कुमार, अमित राजभर ने भी अपना वक्तव्य रखा। मौके पर दीक्षा साव, नेहा वर्मा, अमनजीत कौर, मानसी सिन्हा, सितुरिका, सुरभि सिंह, अनिल कोठारी, तापस पॉल, रोहित सिंह , शिवनारायण पाठक , भोला पाण्डेय, महेश मोदी, विशाल भारती, शंकर कुमार, सहित विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता एवं कॉलेज के विद्यार्थीगण उपस्थित थें।

रिपोर्ट- गणेश कुमार 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here