अभाविपी ने कॉलेज में किया वृक्षारोपण, जिले में 5 हजार वृक्ष लगाने का लक्ष्य

0
100

धनबाद(ब्यूरो)- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धनबाद महानगर के द्वारा मंगलवार को गुरुनानक कॉलेज के प्रांगण में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया । अभाविपी के पूर्व नगर अध्यक्ष प्रोफेसर संजय सिन्हा ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस बार पूरे जिले में 5000 वृक्ष लगाने का लक्ष्य रखा है। जिले के 20 महाविद्यालय में वृक्षारोपण किया जायेगा ।

अभाविपी के द्वारा हर साल पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए इस तरह के कार्यक्रम किया जाता है।कार्यक्रम में कॉलेज के इंचार्ज प्रोफेसर गोपाल मुख्य रुप से उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इन रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से समाज में पर्यावरण को लेकर युवाओं को जागरुक करने का कार्य कर रही है। अभाविपी का यह कार्ये सहरानीय है ।

अभाविपी सभी कॉलेजों में वृक्षारोपण का कार्यक्रम आगे चलाने वाली है। अधिक से अधिक कॉलेज के आम विद्यार्थियों के माध्यम से उनको पर्यावरण के प्रति जागरूक करते हुए अब वह इस तरह का कार्य आगे भी करते रहेगी। कॉलेज में लगभग दर्जनों वृक्षों का वृक्षारोपण किया गया।

मौके पर धनबाद महानगर मंत्री जय सिंह, नगर सह मंत्री निलेश सिन्हा, अंशु तिवारी, उज्जवल सिंह, विक्की चंद्रवंशी, विक्की कुमार, अभिमन्यु मिश्र, संतोष मिश्र, विकास महतो विशाल राय, विशाल कुमार, सुमित कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here