रविवार को बलिया में हुई मारपीट और एक्सीडेंट की घटनाएँ

0
81

बलिया : फेफना थाना क्षेत्र के कटारिया गांव में रविवार की सुबह नाली के विवाद में हुई मारपीट के दौरान एक पक्ष के मां बेटी घायल हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दे दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायल मां बेटी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों का इलाज तथा मेडिकल कराया गया कटरिया गांव निवासी ललिता देवी 60 पत्नी मंगल राजभर एवं पुत्री सुनीता 22 पत्नी जितेंद्र घायल हो गई। बताया जा रहा है कि सरकारी नाली में पानी बहाव को लेकर विवाद हुआ था। जिसे पड़ोसी के लड़कों ने अचानक घर पहुंच उन लोगों को मार पीट घायल कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मारपीट में युवक घायल
सुखपुरा थाना क्षेत्र के कोठिया निवासी दीपक कुमार 20 साल पुत्र पारसनाथ को रविवार की सुबह  किसी बात को लेकर आज्ञात तीन बाइक सवार युवको ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस  घायल युवक को जिला अस्पताल भेज कर मेडिकल तथा उपचार कराया।   पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रक की टक्कर से युवक घायल
बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के पालीटेक्निक स्कूल चौराहे के समीप रविवार की सुबह  एक साईकिल सवार युवक को ट्रक ने मारी टक्कर। जिसमें साईकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया आसपास के लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। उधर ग्रामीणों ने ट्रक के शीशे को तोड़ फोड़ कर दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक सहित ट्रक को पकड़ अपने कब्जे में ले लिया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here