ट्रक व डंफर भिड़े, क्लीनर की मौत

0
67

रायबरेली (ब्यूरो) लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग पर एक ट्रक व डंफर मे आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमे ट्रक क्लीनर की मौत हो गयी।

हादसा ऊचाहार क्षेत्र के राजमार्ग पर बाबा का पुरवा गाँव के पास हुआ। रुद्रपुर से चाकलेट लादकर इलाहाबाद जा रहा डंफर को बाबा का पुरवा गाँव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और ट्रक के घायलो को ऊंचाहार सीएचसी तथा डंफर के घायलो को जगतपुर सीएचसी पहुंचाया। ऊंचाहार अस्पताल मे डाक्टरों ने ट्रक क्लीनर सूरज कुमार त्रिपाठी (23) पुत्र रमेश कुमार निवासी गाँव मझली थाना कूड़ेभार जनपद सुल्तानपुर को मृत घोषित कर दिया।

जबकि घायल चालक सुनील कुमार निवासी गाँव मदन चक थाना शिवरतन गंज जिला अमेठी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। उधर जगतपुर सीएचसी पहुंचे डंफर के चालक सलमान निवासी रुद्रपुर जिला ऊधमपुर और क्लीनर आरुल निवासी चांदा जिला रामपुर का इलाज चल रहा है। गाँव वालों ने बताया कि दोनों वाहन बहुत तीव्र गति से जा रहे थे और पालक झपकते ही भिड़ंत हो गयी। हादसा इतनी जल्दी मे हुआ कि किसी को समझ नहीं आया। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट – राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here