सड़क दुर्घटना में नवविवाहिता की मौत

0
141

accident in gorakhpur

बलिया (ब्यूरो)- दुबहड़ थाना अंतर्गत एन एच 31 पर घोड़हरा चट्टी से पूरब विसेनी डेरा मोड़ पर शनिवार की देर रात तेज रफ्तार इनोवा कार के पलट जाने से एक नवविवाहिता की दर्दनाक मौत हो गई एवं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। जबकि मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बैरिया थाना अंतर्गत मिर्जापुर निवासी पंकज वर्मा 25 वर्ष पुत्र स्वर्गीय पारसनाथ वर्मा बलिया स्थित अपने रिस्तेदार के घर से जन्मोत्सव पार्टी में सम्मिलित होकर बलिया से बैरिया इनोवा कार से जा रहे थे कि घोड़हरा चट्टी से पूरब विसेनीडेरा मोड़ के समीप उनकी इनोवा कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

जिसमें नवविवाहिता खुशबू वर्मा 22 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में घायल चार लोग लालू वर्मा 20 वर्ष, राजकुमार वर्मा 42 वर्ष, प्रधान प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा 22 वर्ष को स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से बलिया जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इनोवा कार की गति अधिक होने के कारण मोड़ पर से हवा में तैरती हुई सड़क के कई पेड़ पौधे से टकराती हुई बॉस कोठी में पलट गई।

जोरदार टक्कर के कारण इनोवा के परखच्चे उड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पाते ही 108 एंबुलेंस पहुंचकर 100 नंबर पुलिस की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। घटना की सूचना पाकर दुबहर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने में सहयोग किया।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here