भिलाई: डिप्टी मैनेजर के साथ हादसा

0
136

छत्तीसगढ़(ब्यूरो)- बीएसपी के इस्पात भवन में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस्पात भवन के ऊपरी मंजिल से एक अधिकारी गिरकर बुरी तरह घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए पं. जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र सेक्टर 9 में भर्ती कराया गया है। जहां आईसीयू में डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं। फिलहाल उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। अधिकारी की पहचान रोहित कुमार परगनिहा के रूप में की गई है।

नगर सेवा विभाग में पदस्थ अधिकारी-
इस्पात भवन के ऊपरी माले से गिरने वाला 47 वर्षीय अधिकारी रोहित कुमार परगनिहा बीएसपी के नगर सेवा विभाग में डिप्टी मैनेजर के रूप में पदस्थ है। वे बीएसपी के 1989 बैच के अधिकारी है। हादसा कैसे हुआ इसे लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। कई लोग हादसे को खुदकुशी से जोड़कर भी देख रहे हैं। बीएसपी प्रबंंधन ने अभी तक हादसे को लेकर अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

प्रताडऩा के शिकार बीएसपीकर्मी ने की थी खुदकुशी-
कुछ महीने पहले इस्पात भवन के ऊपरी माले से ही एक बीएसपीकर्मी ने कूदकर खुदकुशी कर ली थी। वह महिला अधिकारी की प्रताडऩा से बेहद परेशान था। उसी घटना की तर्ज पर अधिकारी की गिरने की घटना को देखा जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार घायल अधिकारी भी ऊपरी माले से नीचे गिरा है।

पार्किंग के कार पर गिरे अधिकारी-
बीएसपी अधिकारी रोहित कुमारा परगनिहा इस्पात भवन की पार्किंग में खड़े कार के ऊपर गिरे। कार पर गिरने की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग मदद के लिए पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अधिकारी की सांसे चल रही थी तुरंत एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचा गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

घर में एक बेटी और बेटा कर रहे इंतजार-
बीएसपी में कार्यरत अधिकारी रोहित कुमार परगनिहा के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक बेटी और बेटा हैं। वे मरोदा सेक्टर के बीएसपी क्वार्टर में निवासरत हैं। घटना की सूचना मिलते ही उनका पूरा परिवार सेक्टर 9 अस्पताल पहुंच गए। वहीं घटना को लेकर इस्पात भवन में हड़कंप मच गया है। छह महीने के अंदर इस्पात भवन के ऊपरी माले से गिरने की यह दूसरी घटना है। अधिकारी के साथ ये हादसा है या खुदकुशी इसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

रिपोर्ट- हरदीप छाबड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here