नामजद मुल्जिम घूम रहे खुलेआम

0
101

लालगंज, रायबरेली। 31 जनवरी की रात अम्बारा पश्चिम के राजेन्द्र कुमार बाजपेयी के घर मे हुयी लूटपाट की वारदात के नामजद मुल्जिम खुलेआम घूम घूम कर पीडित को सुलह की धमकी दे रहे है। पीडित राजेन्द्र कुमार बाजपेयी ने बताया कि नामजद मुल्जिमों की गिरफ्तारी न होने के चलते उनका परिवार बुरी तरह दहशत मे जीने को विवश है। पीडित ने पुलिस अधीक्षक रायबरेली से नामजद मुल्जिमों के गिरफ्तार किये जाने की गुहार लगायी है।

कोतवाली लालगंज क्षेत्र के अम्बारा पश्चिम गांव मे 31 जनवरी की रात तीन लोग राजेन्द्र बाजपेयी के घर मे लूटपाट के इरादे से घुसे थे,लेकिन जगहग हो जाने के चलते बदमाशों के द्वारा बाजपेयी दम्पति को चाकू मारकर घायल कर दिया गया था। राजेन्द्र बाजपेयी ने एक बदमाश को पकडकर पुलिस के सुपुर्द किया था, जिसे पुलिस ने जेल भेजा था। अन्य बदमाशों के न पकडे जाने से पीडित परिवार  डर व दहशत से भयभीत है,वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे मे आ गयी है। आखिरकार नामजद अभियुक्तों को पुलिस क्यों नही गिरफ्तार कर रही है।  यहां यह भी बताते चले कि अम्बारा पश्चिम के दीपक मिश्रा के यहां भी गत वर्ष बदमाशों के द्वारा वारदात कर आठ दस लाख की चोरी की गयी थी,उस चोरी का भी अभी तक पुलिस खुलासा नही कर पायी है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here