शादी में आई नाबालिग मिली मरणासन्न, दुष्कर्म के बाद परिजनो ने लगाया हमले का आरोप

0
142

पाली/ललितपुर (ब्यूरो)- ललितपुर जिले के तहसील पाली के कुरयाना वार्ड में मडावरा थाने के सौरई गांव से अपनी बहन के घर शादी में आई। एक नाबालिग देर रात शादी वाले घर के शादी पंडाल के पीछे मिली।17 वर्षीय नाबालिक बालिका को गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिलने से अफरातफरी मच गई।

घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दूल्हा लघुशंका के लिए घर के बाहर निकला तो उसने इस बालिका को इस हालत में देखा तो दूल्हा के होश उड गएऔर जल्द ही अपने शुसराल बालों को सूचना दी।की एक लडकी खून सेलू लूहान अचेत अवस्था मेध पंडाल के पीछे पडी है। जब परिजनो ने जाकर देखा तो बालिका के सिर में गंभीर चोट आई है। चोटों को देखकर किसी धारदार वस्तु से प्रहार की संभावना जताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौके पर लड़की ने अपने आपको बचाने के लिए संघर्ष किया। निशान देखे लड़की के पूरे कपड़े अस्त-व्यस्त थे और पूरे कपडो और शरीर में कीचड़ लगा हुआ था। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि हमले के पूर्व लड़की ने हमलावरों के साथ काफी संघर्ष भी किया।

परिजनों का आरोप है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया और उसी के चलते बालिका पर हमला किया गया बालिका अचेत अवस्था में होने की वजह से कुछ नहीं बता पाई। फिलहाल लड़की के होश में आने के बाद ही घटना का पता पड़ पायेगा। और पुलिस की जांच के बाद ही वास्तविकता का पता चलेगा। शादी में लडकी के साथ उसका भाई भी आया था पर हमारी बात नही हो सकी कियोंकी वह साथ में मैडिकल चला गया जब तक लडकी होश में शही आती जब तक कुत कहना ठीक नही|
-थानाध्यक्ष पाली

रिपोर्ट- जगदीश राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here