पत्नी पर हमला कर पति ने निर्वस्त्र कर अचेतावस्था में नदी किनारे फेंका

0
29

मड़िहान/मिर्जापुर(ब्यूरो)- मड़िहान थाना क्षेत्र के गढ़वा गाँव के पास बकहर नदी के किनारे करीब तीस वर्षीय निर्वस्त्र एक युवती के अचेतावस्था में घायल हालत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैली, लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है ।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक घायल व अचेतावस्था में मिली युवती को ग्रामीणों के सहयोग से सीएचसी मड़िहान लाया गया, जहाँ सीएचसी मड़िहान के चिकित्सकों द्वारा अचेतावस्था व घायल युवती की हालत गम्भीर देख उसे उचित इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल मिर्जापुर के लिए रेफर कर दिया गया।

इस घटना के सम्बन्ध ग्रामीण जनों ने मड़िहान थाना पुलिस को सूचना मिली कि उक्त युवती के घटना में दो लोगों शामिल होने की चर्चायें हैं तो मड़िहान थाना पुलिस ने गढ़वा गांव निवासी दो व्यक्ति एक युवती का पति व् दूसरा सहयोगी दोस्त दोनो को पकड़ कर पुलिस थाने ले आयी तो एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी को मार कर फेकने की बात कुबूल कर रहा है और दूसरा व्यक्ति युवती को मारने में सहयोगी का कार्य किया था।

दोनों ने पुलिस द्वारा कड़ाई से की गयी पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। जिसमें थानाध्यक्ष मड़िहान भुनेश्वर पांडेय ने दोनों व्यक्तियों को सम्बंधित धाराओं में उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर दी है ।

रिपोर्ट- साज़िद अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY