बिजली बकाएदारों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराए जाने की कार्यवाही

0
157

electric line
जालौन : बिजली का बिल जमा न करने व काटे हुए कनेक्शन चोरी से जोड़ने पर बिजली विभाग के जेई द्वारा 13 बिजली बकाएदारों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराए जाने की कार्यवाही की गई।

शनिवार को बिजली विभाग के जेई राजेश शाक्य के नेत्रत्व में नगर में सघन विद्युत चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान विद्युत विभाग के ऐसे बकाएदार जो बिजली के बिल जमा नहीं कर रहे हैं तथा बिजली बिल जमा न होने पर जिन लोगों के कनेक्शन काट दिए गए थे उनके द्वारा चोरी से पुनः विद्युत कनेक्शन कर लिए जाने पर बिजली विभाग द्वारा ऐसे 13 लोगों के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की कार्यवाही की जा रही है। जेई राजेश शाक्य ने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है उनमें कृष्णपाल सिंह यादव, प्रहलाद यादव, राजेंद्र यादव, घनश्याम व ओमप्रकाश निवासीगण मोहल्ला पहलवानबाड़ा, साबिर, जब्बार, उमेश व राजेंद्र पुरवार निवासीगण मोहल्ला कटरा, श्यामबाबू, चंद्रभान व प्रभूदयाल निवासीगण फर्दनबीस तथा चुर्खीबाल निवासी डाॅ. सकूर हैं।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here