पत्नी की प्रताड़ना से तंग युवक की आत्महत्या के मामले में कोर्ट ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के दीये निर्देश

0
137

महराजगंज (रायबरेली ब्यूरो) : विगत चार माह पूर्व पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने घर के कमरे में आत्म हत्या करने के मामले में न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पत्नी, सास ससुर व शादी कराने वाले अगुवा के खिलाफ आत्म हत्या के लिए प्रेरित करना की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

दी गयी तहरीर में मृतक के पिता नन्द किशोर सिंह पुत्र माताबक्स सिंह निवासी पूरे बिन्धा सिंह मजरे रसेहता ने कहा है कि दिनांक 18.12.2016 को मेरा बेटा राकेश सिंह घर के कमरे में मृत अवस्था में पाया गया सुबह होने पर दरवाजा खोला तो बेटा मृत पड़ा था तथा मृतक राकेश की पत्नी ममता सिंह आये दिन पति को प्रताड़ित किया करती थी और आत्म हत्या के लिए प्रेरित कर प्रताड़ना देती थी जिसके चलते मेरे बेटे ने ऐसा कदम उठाया और ममता सिंह पत्नी स्व0 राकेश सिंह, बजरंग सिंह पुत्र अज्ञात, अनीता सिंह पत्नी बजरंग ग्राम मलाका थाना गदागंज तथा जितेन्द्र सिंह उर्फ चन्दन पुत्र जानकी सिंह आये दिन मेरे बेटे को प्रताड़ित किया करते थे जिसके चलते मेरे बेटे ने ऐसी घटना की है ।

मामले में कोतवाल लक्ष्मीकान्त मिश्रा का कहना है कि न्यायालय के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है । जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

रिपोर्ट – विनय सिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here