अतिक्रमण न हटाने पर होगी कार्रवाई

0
137
प्रतीकातमक फोटो
प्रतीकातमक फोटो

रायबरेली : पांच दिन पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत महराजगंज कस्बे के प्रमुख मार्गो पर उपजिलाधिकारी मदन कुमार, क्षेत्राधिकारी गोपीनाथ सोनी, व नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा जबरदस्त अतिक्रमण अभियान चलाया गया। कुछ व्यापारियों ने पहले ही अपनी दुकाने हटा ली थी।

उपजिलाधिकारी के निर्देशन पर सम्पूर्ण नगर पंचायत में एलाउन्स करवाया गया था कि जिन लोगों की दुकाने रोड़ के बगल में है तथा अतिक्रमण की चपेट मंे आ रही है उनको हटा ले अन्यथा प्रशासन द्वारा सामान को जब्त कर लिया जायेगा। वहीं जबरदस्त अतिक्रमण अभियान मंे पूरी तरह से दुकाने हटा ली गयी थी और सम्पूर्ण कस्बा अतिक्रमण मुक्त हो गया था। लेकिन विगत दो दिनों से कस्बे के रायबरेली रोड़ पर स्थित बैंक आॅफ बड़ौदा के आस पास मोटर साइकिल व चार पहिया का जमावड़ा हटने का नाम नही ले रहा। जिसके चलते फिर रायबरेली रोड अतिक्रमण की चपेट मेें है। मामले को गम्भीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी मदन कुमार ने नगर पंचायत के माध्यम से सम्पूर्ण कस्बे में मुनादी कराकर चेतावनी दी है कि यदि 24 घण्टे के अन्दर अतिक्रमण न हटाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जायेगी तथा सामान जब्त कर लिया जायेगा। बैंक आॅफ बड़ौदा के सामने खड़े अनियंत्रित वाहनों का जमावड़ा व रोड़ पर गाड़ी खड़ी कर चले जाने वाले वाहनों का चालान किया जायेगा।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here