बिजली जांच अभियान में चिन्हित कर होगी कार्यवाही

0
112

कमालपुर(चन्दौली ब्यूरो)- बिजली बिल बकायेदार, बिजली चोरी, अवैध कटियामार को सघन चेकिंग काम्बिंग अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इसके लिए बिजली विभाग व अन्य टीम बनाकर गांवों में बिजली चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। उक्त बातें शनिवार को बिजली विभाग कमालपुर के जे ई जे के पटेल ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि बिजली विभाग इन दिनों अभियान चलाकर बकायेदारों को चिन्हित कर रही है जबकि बकायेदारों का बिल न मिलने पर उनका बिजली विच्छेदन कर विभागीय कार्यवाही की जा रही है जबकि अवैध कटियामार व बिजली चोरी में संलिप्त लोगो को किसी भी दशा में नही बख्शा जायेगा। इसके लिए टीम बनाकर गांवों में जांच पड़ताल किया जा रहा है।बिजली उपभोक्ता समस्या से निदान के लिए बकाया बिल को उपकेंद्रों पर जमा करने का काम करे। अन्यथा जांच अभियान में तत्काल बिजली विच्छेदन कर विभागीय कार्यवाही की जायेगी। बिजली का चोरी से उपभोग में पकड़े जाने पर सम्बन्धित थाने पर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही होगी। अवैध कटियामार व चोरी से बिजली का उपभोग करने वाले तत्काल उपकेंद्रों से कनेक्शन करा ले अन्यथा पकड़े जाने पर विभागीय कार्यवाही के साथ चोरी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत करवाया जायेगा।इस मौके पर मुन्ना अंसारी, बाबु भाई, बजरंगी, गुड्डू, हरिदास, ऋषिकेश, सद्दाम, राजनाथ आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here