सड़क हादसे में पिता पुत्र की दर्दनाक मौत, पुलिस के सामने भीड़ ने फूंक दिया ट्रक

0
310

mainpuri

मैनपुरी (ब्यूरो) थाना कोतवाली के करहल चौराहे पर डम्पर ने पिता पुत्र को रौंद दिया जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई वंही पुत्र की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई घटना नगर के ही मेन करहल चौराहे की है गुस्साए परिजनो ने पुलिस व्यवस्था के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सड़क पर शव रखकर उपद्रव किया।

थाना कोतवाली के मोहल्ला अग्रवाल नई वस्ती निवासी प्रोपर्टी डीलर शंकर लाल गुप्ता पुत्र महेश चंद्र गुप्ता अपने 10 बर्षीय बेटे के साथ करहल चौराहे पर किसी काम से आये थे बे घर बापस जाने के लिए अपनी वाईक मोड़ रहे थे वाईक पर उनका वेटा भी बैठा था अभी स्टेशन की तरफ से अनियंत्रित गति से आ रहे डंफर ने वाईक को रौंद दिया जिसमें शंकरलाल गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई वंही उनके पुत्र की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

गुस्साए परिजनों ने डंफर में लागाई आग-
जैसे ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को हुई तो म्रतक के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर ही रखकर जमकर नारेबाजी की और डंफर में आग लगा दी बता दें कि डंफर काफी दूर तक वाईक को रौंदता हुआ ले गया था जिससे हादसा बेहद दर्दनाक हो गया हलाकि इस घटना में डंफर का ड्राइवर भाग जाने में सफल रहा।

फायर विभाग की गाड़ी ने बुझाई आग-
घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल पंहुच गया जिसके बाद स्थिति को काबू में किया गया वंही फायर विभाग की दो गाड़ियों ने किसी तरह डंफर में लगी आग को बुझाया है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY