अपर पुलिस अधीक्षक ने किया थाने का निरिक्षण

0
121
औरास/उन्नाव (ब्यूरो)- थाना औरासु का निरीक्षण करने पहुचे अपर पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम को एस आई अनिल कुमार पांडेय ने सलामी दी ।उत्कृष्ट कार्य करने पर उन्हें 2500 रूपये का पुरुस्कार भी दिया गया।
इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ने स्टाप से शस्त्रो को खोलने बाधने की हकीकत को पहचना और सारे रिकार्डो की बारीकी से जाँच की इसके बाद मीडिया से बात चीत करते समय उन्होंने बताया कि जल्द ही औरास थाने की बाउंड्री वाल बनाने के लिए धन भेजा जायेगा और पूरे परिसर में फलदार बृक्ष लगाये जायेंगे।
भूमाफियो ने जो जमीन अवैध रूप से कब्ज़ा रखी है उसे अबिलम्ब छोड़ दे।अन्यथा उनकी जगह जेल में होगी। खनन कतई बर्दास्त नही किया जायेगा। बेसहारा लोगो की लिस्ट बना कर उनकी हर मदत पुलिस की जिम्मेदारी में होगी इसमें लापरवाही क्षम्य नही होगी 1 मई से यातायात का अभियान चलाया जायेगा।
जिसमे सभी वाहनों की आर सी व् ड्राइविंग लाइसेंस अनिवार्य माना जाय और पुलिस ट्रैफिक नियमो का पालन कराये और करे । और नियम तोड़ने वालो को जुर्माने के साथ साथ जेल भी हो सकती है और पुलिस के वेतन मान में बढ़ोत्तरी के संकेत भी दिए। पुलिस पब्लिक के साथ अच्छा बर्ताव करे किसी भी घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल कार्यवाही के लिए तैयार रहे इसमें लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी और छोटे मोटे झगड़े पुलिस गांव में जाकर सम्भ्रांत लोगो के बीच में बैठ कर निपटाये। यही शासन के निर्देश है इस मौके पर एस ओ संजय पाण्डेय व समस्त स्टाप को बेहद सतर्क रहने के निर्देश दिए।
रिपोर्ट- विपिन मौर्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here