अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस मामला संदिग्ध

0
150

सोनभद्र (ब्यूरो)- शक्ति नगर थाना क्षेत्र के PWD मोड के समीप नाले में शव मिलने से हड़कंप मच गया। आस पास के लोगों द्वारा शव मिलने की जानकारी सम्बंधित थाने की पुलिस को दी गई है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पास के संजीवनी अस्पताल पहुंची जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । जिसके बाद पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त में जूट गई शिनाख्त करने के बाद परिजनों को बुलवाया गया ।

शक्ति नगर पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति का नाम भाईलाल उम्र 50 वर्ष है जो शक्ति नगर के लायंस स्कूल में गार्ड की ड्यूटी करता था, मृतक भाईलाल वृस्पतिवार के दिन अपनी ड्यूटी कर 12:00 बजे मार्केट की तरफ निकला था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा और मृतक के शरीर पर मारपीट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं।

आशंका है कि काफी देर पहले की घटना हो सकती है क्योंकि नाले में लगातार पानी बहाव के कारण मृतक व्यक्ति की शरीर पूरी तरह फुल चुका है। इसके पश्चात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सीएचसी भिजवा दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति अत्यधिक शराब पिया करता था पर यह स्पष्ट नहीं है कि आखिरकार भाई लाल की मौत कैसे हुई। पुलिस द्वारा बताया गया कि पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो जाएगा और कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-जमीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here