अधेड़ ने खुद को मारी गोली, मौत

प्रतीकात्मक फोटो

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- लालगंज कोतवाली के लीलापुर पुलिस चैकी अंतर्गत पण्डित का पुरवा खरगपुर गांव के एक अधेड़ ने गुरुवार को घर में कमरा बंद करके आत्मघाती कदम उठाते हुए खुद को गोली मार लिया। घायल के जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना को लेकर परिजन बीमारी से आजिज आकर मृतक द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात बता रहे हैं। मामले पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाली के गांव निवासी राम करन मिश्र 55 ने सुबह करीब साढ़े नौ बजे कमरा बंद करके खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोली मार लिया। आनन फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन निरीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने राम करन मिश्र को मृत घोषित कर दिया।

घटना को लेकर मृतक के भाई श्याम करन मिश्र ने पुलिस को तहरीर दी है। परिजनों का कहना है कि मृतक काफी समय से बीमारी से ग्रसित था। बीमारी से आजिज आकर उसने आत्मघाती कदम उठाकर आत्महत्या कर लिया है। इधर जानकारी होते ही सीओ रमाकान्त यादव, कोतवाल बालेन्दु गौतम ने मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा कर पीएम को भेजवाया गया है। कोतवाल का कहना है कि घटना में पयुक्त लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। पृथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY