जमीन के विवाद में पहुंचे उपजिलाधिकारी किया निवारण

0
73


वाराणसी (ब्यूरो) बडगांव फूलपुर थाना क्षेत्र के असवारी गाँव में एक दिव्यांग के गुहार पर राजस्व टीम के साथ उपजिलाधिकारी डा. एन. एन. यादव जमीन के विवाद को लेकर मौके का मुआवना करने पहुंचे | जहाँ दिव्यांग का आरोप था कि गाँव के कुछ लोग उसे उसका माकन नहीं बनवाने दे रहे। जिसके लिए दिव्यांग मुरारी वर्मा ने कई अधिकारियो के यहाँ  गुहार लगायी थी ।

मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी मौके का मुआयना किया, जहाँ यहा यह पाया की दिव्यांग मुरारी वर्मा की जमीन पर उसके भाई मुसुट्टू वर्मा, मिठाई लाल वर्मा और रजिंदर वर्मा कब्ज़ा किये हैं । जिसपर तुरंत कार्यवाही करते हुए उपजिलाधिकारी ने तीनो भाईयों का कब्ज़ा हटाया और कहा कि मुरारी वर्मा भी इस जमीन के हक दार हैं । इसलिए उनको भी इस जगह पर रहने दो, क्योकि वो भी तुम्हारे भाई हैं, जिसके साथ प्रेम का भाव रखो तथा यह भी कहा कि जब तक अपर आयुक्त के न्यायालय का फैसला नहीं आ जाता जो जैसे है वो वैसे ही रहेगा और कोई किसी प्रकार की अशान्ति नहीं फैलायेगा ।

इस मौके पर उपजिलाधिकारी डा. एन. एन. यादव, नायब तहसीलदार संजय राय, लेखपाल गणेश, जगदीश व रजनीकान्त मिश्रा समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे |

रिपोर्ट – सर्वेश कुमार यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here