बसखारी थाना क्षेत्र में आये दिन बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने मे नाकाम स्थानीय प्रशासन

0
285


अंबेडकर नगर : बसखारी थाना क्षेत्र में आये दिन बढ रहे अपराधों पर नही लग रहा अंकुश। उसी कडी में शुकुल बाजार में स्थित एक किराने की दुकान में बीती रात्रि चोरों ने छत के रास्ते दीवाल में सेंध लगाकर किया नगदी समेत लाखों रुपए के किराने के सामान पर हाथ साफ। चोरी की घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर रहने वाली 100 नंबर की पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई यह तो संशय का विषय है। इस दुकान मे तीसरी बार हुई चोरी की घटना से क्षेत्र मे भय का महौल व स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त देखा जा रहा है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश चंद मद्देशिया पुत्र मिठाई लाल निवासी ग्राम सभा बुकिया की शुकुल बाजार में स्थित किराने की दुकान है जिसको पीड़ित प्रतिदिन की भांति रविवार की रात 9:00 बजे के करीब दुकान बंद कर अपने निजी आवास बुकिया चला गया।सोमवार की सुबह जब आकर पीड़ित ने दुकान खोला तो अंदर का सामान बिखरा हुआ देखकर उसके होश उड़ गए।अंदर जाकर देखा तो आंगन मे लगी सीमेंट की जाली, लोहे के दरवाजे का ताला वा कमरे की दीवार मे सेध काटकर अज्ञात चोरों ने करीब ₹25000 की नगदी समेत लाखों रुपए के किराने के सामान पर हाथ साफ कर चंपत हो गए। पीड़ित के द्वारा थाने पर दी गई तहरीर के अनुसार करीब 1 लाख रुपए के सामान चोरी हो जाने का अनुमान है जिसमें लगभग ₹12000 का सिक्का व₹13000 नगद व धूम्रपान में इस्तेमाल होने वाली पूजा, पुकार, कमला पसन्द, सिगरेट व काजू-बादाम सहित अन्य किराने की सामान जिसकी कीमत लगभग ₹75000 करीब के सामान चोरी होने का अनुमान पीड़ित के द्वारा पुलिस को दिए गए तहरीर में दर्शाया गया है। वहीं इससे पूर्व भी इस दुकान में सेध काटकर चोरी होने की घटना घट चुकी है।वही घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष बसखारी राजेश यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। वही जब इस घटना के संबंध में बसखारी एस ओ राजेश यादव से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घटना स्थल का जायजा ले लिया गया है और पीड़ित के द्वारा दी गई तहरीर को दर्ज कर लिया गया है।और संबंधित मामले में मुकदमा पंजीकृत कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट–सर्वेश गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here