प्रशासन अनुमति देने के नाम पर उन्हें गुमराह करता रहा :राहुल राठौर

0
183

mpn.02 (2)
मैनपुरी । भाजपा के प्रत्याशी के रुप में भोगांव विसo सीट से नामांकन कर चुके आशीष सिंह उर्फ राहुल राठौर ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से उन्हें कोई शिकायत नही है। उनके टिकट कटवाने के लिए स्थानीय लोगों द्वारा शीर्ष नेतृत्व को मेरे प्रति गुमराह किया गया। इस मामले में अभी चुनाव आयोग का निर्णय आना बाकी है। आयोग का निर्णय उन्हें स्वीकार होगा। उन्होंने यह साफ किया है कि वह भाजपा में ही रहकर जनता की सेवा करते रहेंगे।
उन्होंने कहा कि मेरे नामांकन के बाद पार्टी द्वारा जो निर्णय लिया गया उससे उनके समर्थक आहत हुयें और उन्होंने बेवर के रामलीला मैदान में सभा करने का निर्णय लिया। सभा के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी लेकिन प्रशासन अनुमति देने के नाम पर उन्हें गुमराह करता रहा और सभा के कुछ ही समय पूर्व परमीशन देने से इंकार कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने रामलीला मैदान में मौजूद उनके समर्थकों पर लाठीचार्ज किया। जिसमें उनके कई समर्थकों को चोटे भी आयी है। उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई की निंदा करते हुये कहा कि पुलिस प्रशासन को इस तरह से जीटी रोड पर लाठीचार्ज नही करना चाहियें था, कोई भी हादसा हो सकता था।
प्रेसवार्ता में देवेन्द्र सिंह चौहान एड0ए शनि राठौर आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहें।
रिपोर्ट –दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY