एडीओ पंचायत के तबादले पर अड़े सफाई कर्मी, डीपीआरओ को बैरंग लौटाया

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- स्थानीय ब्लाक मुख्यालय पर सफाई कर्मी की मौत को लेकर साथियों ने पांचवे दिन गुरूवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रखा। सफाई कर्मी की मौत को लेकर ग्राम पंचायत राज सफाई कर्मचारी संघ यहां तैनात एडीओ पंचायत के तबादले की मांग पर अड़ा हुआ है। पांचवे दिन भी सफाई कर्मियों के धरना प्रदर्शन जारी रहने को लेकर जिला पंचायत राज अधिकारी शशिकांत पांडेय भी ब्लाक मुख्यालय पहुंचे।

उन्होने आंदोलन रत सफाई कर्मियों को बताया कि एडीओ पंचायत के स्थानांत्रण की मांग को लेकर जिला सांख्यकी अधिकारी की जांच विचाराधीन है, रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की जायेगी। इस पर जिलाध्यक्ष बीएन पटेल ने असहमति जताते हुए संघ की ओर से डीपीआरओ से वार्ता करने से मना कर दिया। इससे मायूस डीपीआरओ वापस जिला मुख्यालय चले गए।

घोषणा की कि अब यह धरना प्रदर्शन शुक्रवार से विकास भवन में किया जायेगा। धरना प्रदर्शन के दौरान हुई सभा की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष गोविंद कुमार यादव व संचालन अनिल कुमार विश्वकर्मा ने किया। इस मौके पर रमेश कुमार, तीर्थराज गौतम, नागेराव मधुकर, रामशिरोमणि वर्मा, मिथिलेश शर्मा, गीता गौतम, रामचन्द्र यादव, रामसिंह पाल, विजय कुमार, हरिकेश, धर्मेंद्र , अरविंद आदि मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here