अधिवक्ता ने की डीएम से अवैध भूमि कब्ज़े की शिकायत

0
210

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- लेखपाल की सह से दबंगों के जरिए सुरक्षित जमीन पर किए जा रहे अवैध कब्जे की शिकायत अधिवक्ता ने एसडीएम से की। जहां से कोई कार्यवाही न होंने पर प्रकरण डीएम के पास पहुँच गया है।

मामला बल्दीराय तहसील क्षेत्र के धनजई(बरौंसा) गाँव से जुड़ा है। जहाँ के रहने वाले अधिवक्ता दिलीप कुमार मिश्र ने डीएम को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि गाँव के ही रामजनक मिश्र व फौजदार आदि के जरिये गाँव स्थित तालाब, घूर गड्ढा जैसे अन्य सुरक्षित जमीनों पर अवैध ढंग से कब्जा किया गया है| जिसमें सम्बंधित लेखपाल की मिलीभगत बताई जा रही है। इस संबंध में एसडीएम से दिलीप मिश्र ने शिकायत की, लेकिन अतिक्रमणकारियों के रसूख के आगे राजस्व महकमा भी ढीला पड़ा हुआ है। अधिवक्ता दिलीप मिश्र ने प्रकरण की शिकायत डीएम एस. राज लिंगम से कर सुरक्षित जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है। डीएम से शिकायत के बाद भी कार्यवाही न होने पर अधिवक्ता दिलीप मिश्र ने मुख्यमंत्री से प्रकरण की शिकायत करने की बात कही है।

रिपोर्ट- संतोष यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here