अधिवक्ता परिवार पर हुए जानलेवा हमले के मामले में हिस्ट्रीशीटर की आरोपी पत्नी की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी पेश की

0
83

सुल्तानपुर(ब्यूरो)– अधिवक्ता परिवार पर हुए जानलेवा हमले के मामले में हिस्ट्रीशीटर की आरोपी पत्नी की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी पेश की गई।जिस पर सुनवाई के पश्चात अदालत ने उसे राहत देते हुए जमानत अर्जी मंजूर कर ली है।

मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के मनीपुर पटना गांव का है। जहां के रहने वाले हरिप्रसाद यादव के परिवार के बीच नौ अक्टूबर 2016 को बटवारे की बातचीत चल रही थी।इसी दौरान गांव के ही हिस्ट्रीशीटर कृष्ण कुमार उर्फ गब्बर यादव के बेटे रोहित के इशारे पर अज्ञात बदमाशों ने हरिप्रसाद के परिवार पर गोलीबारी शुरु कर दी। जिसमें वादी के भाई हाईकोर्ट के अधिवक्ता जगदम्बा यादव समेत करीब आधा दर्जन परिवारीजन गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान मौके पर पहुँची भीड़ ने एक हमलावर को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी,जिसके चलते उसकी मौत भी हो गई थी,जिसकी शिनाख्त मुन्नीलाल के रूप में हुई। इसी मामले में सावित्री सिंह पत्नी जीतेंद्र सिंह मुन्ना को भी आरोपी बनाया गया है। जिसकी तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी को अदालत ने स्वीकार कर ली है।मालूम हो कि पहले भी अन्य सह आरोपियो को अदालत से राहत मिल चुकी है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्र 
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY