अधिवक्ताओं ने बैठकर सुशील को मंत्री बनाने की मांग की

0
71

कमालपुर/चंदौली (ब्यूरो)- अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के तत्वाधान में मंगलवार को शिव मंदिर धीना पर बैठक सिविल बार एसोसियेशन चन्दौली के वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इसमें आदित्यनाथ योगी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर खुशी का इजहार करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।जबकि सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह को राज्य के मंत्रिमंडल में शामिल करने का मांग किया गया।

सिविलि बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह दाढ़ी ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं के फैसले पर आदित्यनाथ योगी को उत्तर प्रदेश का बागडोर सौपा गया।यह देश व प्रदेश के लिए गौरव का विषय है।प्रदेश में पहले ही दिन से विकास का पहिया आगे बढ़ने लगा है।जबकि चन्दौली जनपद के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल नही किया गया।सैयदराजा नरवन व महाइच का पिछडा इलाका से जुड़ा हुआ है।इसके विकास के लिए सुशील सिंह को मंत्री बनाया जाना नितान्त जरुरी है।

इस मौके पर दुर्गेश पांडेय एड0, कमलेशचंद्र पांडेय एड0,बच्चा मिश्रा, राकेश सिंह, अशोक पांडेय, डा. विवेक, एसपी यादव, विजय बहादुर सिंह, अमित सिंह, हरेंद्र, रवि सिंह, तारकेश्वर सिंह, लखन प्रसादआदि उपस्थित थे।
रिपोर्ट- कुलदीप यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here