अधिवक्ताओं ने किया विधायक का स्वागत

0
193

केराकत (जौनपुर)- नवनिर्वाचित भाजपा विधायक दिनेश चौधरी का विधानसभा क्षेत्र में जगह जगह स्वागत का क्रम जारी है। शनिवार को केराकत बार के अधिवक्ताओं ने विधायक का स्वागत किया।

इस मौके पर बार भवन में एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें अधिवक्ताओं ने विधायक से सीजेएम कोर्ट की स्थापना कराने की मांग की। अधिवक्ताओं की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता महेन्द्र शंकर पांडेय ने कहा कि यहां सीजेएम कोर्ट न होने से वादकारियों को बड़ी परेशानी उठानी पड़ती है।

इसके अलावा कस्बे में महिला डिग्री कालेज, स्टेशन और ब्लाक की ओर जाने वाली सड़क को बनवाने, तहसील से कमिश्नरी और जिला मुख्यालय तक रोडवेज बस की सुविधा दिलाने आदि की भी मांग की गयी। जिस पर क्षेत्रीय विधायक ने हर संभव मदद का भरोसा दिया।

विधायक का स्वागत करने वालों में बार के अध्यक्ष सीवी सिंह, श्रीपत सिंह, रजनीकांत श्रीवास्तव, संजय शुक्ल, लालबहादुर पाठक, मोहम्मद शमी खां, मान्धाता सिंह, ओमप्रकाश सिंह, मुकेश शुक्ल, सुबास शुक्ल, दिनेश शुक्ल, उदयराज कन्नौजिया आदि रहे। समारोह का संचालन महेन्द्र शंकर पांडेय ने किया।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY