आखिर कपिल शर्मा ने कर ही दिया अपने प्यार का इजहार, फेसबुक पर साझा की तस्वीर कहा इन्हें मैं दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं

0
375

नईदिल्ली– देश के सबसे बड़े स्टैंडअप कॉमेडियनों में शुमार कपिल शर्मा को अक्सर अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा जा सकता है। और यदि बात जब दीपिका पादुकोण की होती है तो उस मामले में कपिल का अंदाज थोड़ा जुदा ही होता है। कई बार कपिल शर्मा को अपने शो के दौरान दीपिका पादुकोण का जिक्र करते हुए सार्वजनिक तौर पर देखा गया है लेकिन आपको बता दें कपिल शर्मा ने पहली बार अपनी लाइफ की एक बेहद ही खास लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने अपने Facebook अकाउंट पर लिखा है कि मैं इन्हें दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा प्यार करता हूं आप इन से मिलिए।

दरअसल आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने Facebook अकाउंट और Twitter अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो साझा करते हुए लिखा है कि आप इन से मिलिए मैं इन्हें दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा प्यार करता हूं।

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद से ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। तकरीबन डेढ़ घंटे के भीतर ही इस तस्वीर को हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा ने शनिवार 18 मार्च सुबह तकरीबन 10:00 बजे गिन्नी चतरथ है के साथ अपनी तस्वीर साझा की है उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी से मिलिए मैं इन्हें दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं। ज्ञात हो कि अक्सर कपिल शो के दौरान अपनी निजी जीवन पर बात करते है, लेकिन यह पहली बार है जब उन्होंने गिनी चतरथ की फोटो अपने साथ शेयर की है और उनको अपनी बेटर हाफ बताया है।

Twitter पर भी साझा की तस्वीर
Facebook के साथ ही साथ कपिल शर्मा ने गिनी चतरथ की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की है उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ है सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं गिनी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं इनका स्वागत कीजिए।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here