पुलिस ने गहनता से जांच कर लूट की घटना फर्जी बताया

प्रतीकात्मक

वाराणसी (ब्यूरो)- फूलपुर थानाक्षेत्र के जगदीश पुर गांव के पास असलहा दिखाकर दिन दहाड़े एक सेल्स मैन से 70 हजार रूपये की लूट की घटना फर्जी निकली ।

बताते चलें कि आज दोपहर 12 बजे सेल्स मैन जितेंद्र रावत निवासी शिवाले पिण्डरा थाना फूलपुर ने 100 नम्बर पर सूचना दी कि दो बाइक सवार अज्ञात लोगो ने उसके साथ 70 हजार रूपये की लूट की है। जिसपर फूलपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह मौके पर पहुँचकर जाँच में जूट गए और पीड़ित के कथित अनुसार जाँच में लग गये। पीड़ित जैसे-जैसे बताता गया थानाध्यक्ष वैसे-वैसे करते गए। पीड़ित धीरे-धीरे अपनी ही बातो में फंसता गया। जिसके बाद थानाध्यक्ष पीड़ित के बताये गए दुकान पर गए। पीड़ित ने जिस-जिस दुकान से कलेक्सन का जिक्र किया था, लेकिन जब थानाध्यक्ष दुकान पर गए तो देखा की ज्यादातर दुकाने बंद पायी गयीं, जो दुकाने खुली मिली उनसे पुछताछ की गयी जहाँ दुकान मालिकों ने यह कहा कि हमने आज सेल्स मैन को पैसा दिया ही नही।

इसके बाद थानाध्यक्ष सिम डिस्ट्रीब्यूटर मोनू चौबे की दुकान मँगारी बाजार पर गए जहाँ यह पता चला की सेल्स मैन के यहाँ पहले का पैसा है जो देने में असमर्थ है जिसकी वजह से आज यह मन गढ़न्त कहानीयों को बनाया।

फिर थानाध्यक्ष ने डिस्ट्रीब्यूटर और पीड़िता दोनों को आमने-सामने किया तो सारा मामला आईने की तरह साफ हो गया और सारा मामला फर्जी साबित हो गया ।जिसके बाद थानाध्यक्ष ने फर्जी सूचना देने के जुर्म में जितेंद्र रावत को जेल भेजा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY