मुख्यमंत्री का फरमान आते ही सक्रीय हुई पुलिस

0
220


इटावा : उत्तर प्रदेश में भाजपा पूर्ण सत्ता में आने से इटावा जनपद की नीदें हराम होने लगी है । सूबे के मुख्यमंत्री का फरमान जारी होते ही इटावा के आलाधिकारियों के होश उड़ गए । जिस तरह पूर्व रही सपा सरकार में जिस तरह खनन माफिया सक्रीय थे, और सपा के गुर्गों से साठ-गांठ करके अवैध खनन कर रहे थे । उन पर लगाम लगना शुरू हो गया है । आलम यह कि खनन माफिया सपा सरकार की दम पर अवैध खनन जोरों पर कर रही थी । लेकिन प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने से इटावा जिला के अवैध कारोवारियों में खलबली मची हुई है।

जैसे ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का फरमान जारी हुआ तो इटावा जनपद के आलाधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए, इटावा के आलाधिकारी हरकत में नजर आए । तो आज थाना ऊसराहार के एस. ओ. आलोक राय ने मुखबर की सूचना पर छापे-मारी की । मौके से सात टेक्ट्रर व एक जेसीबी मशीन को जब्त किया । यह खनन माफिया थाना ऊसराहार के कूंजाझाली के अन्तर्गत अवैध खनन कर रहे थे । एस.ओ. आलोक राय ने सभी गाड़ियों को अपनी हिरासत में लेकर थाने में खड़ा करवा लिया । वहीं थानाध्यक्ष का कहना कि सभी गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है । जिसमें छ:-सात ट्रेक्टर व एक जेसीबी मशीन है । खनन माफियाओं के खिलाफ जो भी धाराएं बनती है, उनपर उचित कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY