आजम और मुलायम की तस्वीर देख भड़के योगी के मंत्री कर्मचारियों से पूछा पता है किसकी सरकार है?

0
78

लखनऊ– रिकॉर्ड बहुमत से जीत दर्ज करने के बाद योगी आदित्यनाथ की सरकार के सभी मंत्रियों ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। आज लखनऊ में योगी आदित्यनाथ सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसीन रजा जब अपने कार्यालय पहुंचे तो वहां की दीवार पर लगी मुलायम सिंह यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की तस्वीर को देखकर वह भड़क गए। उन्होंने उक्त मामले पर बेहद कड़ाई से पेश आते हुए वहां मौजूद कर्मचारियों की फटकार लगा दी।

आपको पता है किसकी सरकार है- मोहसिन रजा
कार्यालय पहुंचने के बाद दीवार पर लगी तस्वीर की तरफ इशारा करते हुए मोहसिन रजा ने मौजूद कर्मचारियों से पूछा यह तस्वीर यहां पर क्यों लगी हुई है, क्या आपको पता नहीं है कि किसकी सरकार है ? कर्मचारियों ने आदेश का हवाला देते हुए मंत्री जी से कहा कि सर इस तस्वीर को यहां पर लगाने का पूर्व सरकार के मंत्री ने आदेश दिया था जिसके कारण ही इसे यहाँ पर लगाया गया है! इस पर मोहसिन रजा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की क्या आप इसको हटाने का आदेश आएगा, आप बताइए ना सरकार किसकी है ! यह तो आपको देखना होगा कि सरकार किसकी है?

बीजेपी सरकार में एकमात्र मुस्लिम मंत्री है मोहसिन रजा-
आपको बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में रिकॉर्ड बहुमत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मोहसिन रजा एकमात्र मुस्लिम मंत्री हैं। गौरतलब है कि इस बार हुए विधानसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया था और यदि बात मोहसिन रजा की करें तो वह दोनों सदनों में से किसी भी सदन के सदस्य नहीं है। उन्हें आने वाले छह महीनों के भीतर विधानसभा के दोनों सदनों में से किसी ना किसी एक सदन का हिस्सा बनना होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY