दिल्ली, हरियाणा, मथुरा के बाद अब कुशीनगर में कट रही है चोटियाँ

प्रतीकात्मक फोटो

कुशीनगर (ब्यूरो)- हरियाणा, मथुरा के बाद अब कुशीनगर में एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है। गुरुवार को दोपहर बाद तीन बजे जिले के तुर्कपट्टी थाने के तुर्कपट्टी बाजार में हुइ इस घटना के बाद महिलाओं में दहशत व्याप्त है। वहीं पुलिस इसको अफवाह बता रही है।

कक्षा 11 की छात्रा काजल खातून के अनुसार वह स्कूल से आने के बाद अपने कमरे में सोई थी। जब उठी तो उसके सिर में भारीपन महसूस हुआ और सिर में खुजली होने लगी। जब खुजलाया तो कटी हुई चोटी आई। सामने एक काले रंग की भयावह आकृति भी दिखाई दी। जिसे देख वह चिल्लाई और बेहोश हो गई।

आवाज सुनकर आसपास के बेचन, पलटू, सुनील, अशरफ, सलामत, इशमुहम्मद आदि जुट गए। पानी छिड़का तो होश में आते ही वह रोने लगी। पिता कादिर का कहना है कि जब हम कमरे में पहुंचे तो बेटी की चोटी बिस्तर पर पड़ी थी तथा वह डरी हुई थी। वह कमरे के कोने में किसी काले आकृति के होने की बात कहते हुए इशारा कर रही थी, लेकिन हमको कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। महिलाएं अपनी चोटी, अब खुला रखने से कतरा रही हैं। थानाध्यक्ष नीरज कुमार शाही का कहना है कि मामले की जानकारी हुई है। मौके पर पुलिस भेजी गई है। यह अफवाह है, लोग इस पर धयान न दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here